Airtel सिम में Caller Tune कैसे लगाये बिलकुल फ्री ?

0
47

Airtel Me Caller Tune कैसे लगाये, दोस्तों एयरटेल की सिम आज के टाइम में सबसे ज्यादा ऑफर देने वाली सिम है, लेकिन दोस्तों जियो की सिम ने भी इसे बराबर की टक्कर दे रखी है।

लेकिन फिर भी एयरटेल के पास जिओ से ज्यादा यूजर है, ज्यादातर लोग एयरटेल का यूजर बनना पसंद करते हैं और जिन लोगों के पास एयरटेल की सिम है।

वह लोग अपनी इस सिम में कॉलर ट्यून लगाना चाहते हैं, लेकिन इन लोगों को पता नहीं होता कि वे एयरटेल की सिम में कॉलर ट्यून कैसे लगाएं क्योंकि एयरटेल ऑफर तो बहुत देता है, लेकिन कई लोगों को इसके बारे में पता नहीं होता।

तो आज के इस आर्टिकल में,मैं आपको बिल्कुल आसान तरीके से एयरटेल की सिम में कॉलर ट्यून लगाना सिखाऊंगा दोस्तों आज के इस आर्टिकल को आप पूरा लास्ट तक जरूर पढ़िए क्योंकि।

इस आर्टिकल मैं, मैने स्टेप बाय स्टेप आपको बताया है कि आप एयरटेल की सिम में कॉलर ट्यून कैसे लगा सकते हैं, तो चलिए दोस्तों आज के इस आर्टिकल को स्टार्ट करते हैं, आपका ज्यादा समय न लेते हुए।

Airtel की Sim Me Caller Tune लगाने का तरीका ?

दोस्तों आज कि इस पोस्ट में, मैं आपको एक एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा जिससे कि आप एयरटेल की सिम में बिल्कुल आसानी से और बिल्कुल फ्री कॉलर ट्यून लगा सकते हैं और आपको कॉलर ट्यून लगाने में कोई भी दिक्कत नहीं आएगी अगर आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पड़ेंगे।

उस एप्लीकेशन का नाम Wynk Music है, तो चलिए देखते हैं इस एप्लीकेशन के अंदर हम कॉलर ट्यून कैसे लगायेंगे।

सबसे पहले आपको अपने प्ले स्टोर पर जाकर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है, इस एप्लीकेशन के अंदर सिर्फ एयरटेल की सिम पर ही कॉलर ट्यून लगती है।

अगर आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहते हैं नीचे लिंक पर क्लिक करके भी आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

⇓ Download Link ⇓

Wynk Music- New Songs, Offline Music & Podcast App
Wynk Music- New Songs, Offline Music & Podcast App

और बात करें इस एप्लीकेशन के बारे में तो दोस्तों प्ले स्टोर पर इस एप्लीकेशन को 4.2 की रेटिंग मिली है, और इस एप्लीकेशन का साइज 20 MB का है,और दोस्तों इस एप्लीकेशन को 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है तो आप सोच सकते हैं कि यह एप्लीकेशन कितनी ज्यादा पॉपुलर है।

Wynk Music App से कॉलर ट्यून केसे लगाएं ?

1. जब आप इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से डाउनलोड करेंगे और इसे ओपन करेंगे तो आपसे यह कुछ परमिशन मांगेगा आपको उन परमिशन को Allow कर देना है, जैसे ही आप उन परमिशन को Allow करेंगे तो आपको एक नया इंटरफ़ेसेज देखने को मिलेगा जैसा कि आप नीचे फोटो में देख सकते हैं।

Airtel Me Caller Tune Kaise Lagaye

2. जब आपके सामने ऐसा इंटरफेयर ओपन हो जाए तो यहां आपको एक लैंग्वेज को सेलेक्ट करना है, जो भी आपको अच्छी लगे आपको उस लैंग्वेज को सेलेक्ट कर लेना है।

और दोस्तों आप इसके अंदर एक से ज्यादा भी लैंग्वेज सेलेक्ट कर सकते हैं, जो भी आपको अच्छी लगे और जितनी भी आप चाहे उतनी लैंग्वेज सेलेक्ट कर सकते हैं, जैसा कि आप नीचे फोटो में देख सकते हैं।

जब आप लैंग्वेज सेलेक्ट कर लेंगे तो आपको एक नीले कलर का बटन दिखाई देगा आप जैसे ही उस बटन पर क्लिक करेंगे तो आप एक नेक्स्ट पेज पर चले जाएंगे जैसा कि आप नीचे फोटो में देख सकते हैं।

3. यहां पर आपको अपने एयरटेल सिम का नंबर डालना होगा और दोस्तों इसके अंदर सिर्फ एयरटेल सिम का ही नंबर डालें किसी और सिम का नहीं।

Airtel Me Caller Tune Kaise Lagaye

4. जैसे ही आप इसके अंदर आपका एयरटेल नंबर डालकर कंटिन्यू करेंगे तो आप इसके नेक्स्ट पेज पर चले जाएंगे जैसा कि आप नीचे फोटो में देख सकती हैं।

5. दोस्तों जैसे ही आप इसके नेक्स्ट पेज पर एंट्र करेंगे तो आपको यहां पर बहुत सारे सॉन्ग देखने को मिलेंगे

6. अगर आपको उनमें से कोई सॉन्ग अच्छा नहीं लगता तो आपको ऊपर एक सर्च बार का ऑप्शन दिखाई देगा वहां जाकर आप किसी भी सॉन्ग को सर्च करके अपनी कॉलर ट्यून लगा सकते हैं।

Airtel Me Caller Tune Kaise Lagaye

और जैसे ही यह कॉलर ट्यून लग जाएगी तो आपके पास एक मैसेज आ जायेगा की आप की कॉलर ट्यून लग गई है।

Conclusion:-

आज के इस आर्टिकल में, मैंने आपको बताया कि आप अपनी Airtel की Sim Me Caller Tune कैसे लगाये, दोस्तों इस आर्टिकल में,मैंने आप को जितना हो सके उतने आसान तरीके से कॉलर ट्यून लगाना बताया है

इस तरीके को पढ़ कर एक बच्चा भी एयरटेल की सिम में कॉलर ट्यून आसानी से लगा सकेगा अगर दोस्तों आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट में कमेंट कर कर हमें जरूर बताएं।

अगर दोस्तों पोस्ट में दी हुई जानकारी आपको अच्छे से समझ आई हो तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि यह जानकारी और भी ज्यादा लोगों को मिल सके और दोस्तों आप हमें इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here