Home Movie Filmyzilla – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movie

Filmyzilla – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movie

996
0
filmyzilla download movie bollywood
Filmyzilla – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

Filmyzilla Download Movie Bollywood मूवी देखने के शौकीन आपको हर गली, चौराहे तथा शहर में मिल जाएंगे। क्योंकि हम भारतीय मूवी देखना काफी पसंद करते हैं और यदि आप भी उनमें से एक है जो नई नई मूवीस देखने की ख्वाहिश रखते हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए है। Filmyzilla Se Movie Download Kaise Kare !

दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसा तरीका लेकर आए हैं, जिससे आप लेटेस्ट मूवीस को फिर चाहे वह Bollywood की हो, Hollywood या फिर South की सुपरहिट मूवी आप सबसे पहले देख सकते हैं। New Movie Download Filmyzilla

बस दोस्तों आपके पास इसके लिए एक मोबाइल और इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए मूवीस को डाउनलोड करने के लिए क्योंकि Filmyzilla नाम की इस वेबसाइट के बारे में आपने जरूर सुना होगा।

पिछले आर्टिकल में हम बता चुके हैं कि Filmyzilla क्या है और कौन-कौन सी मूवी आप यहां से देख सकते हैं? और आज हम बात करेंगे कि Filmyzilla नामक इस वेबसाइट से कैसे आप नई नई मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं तो चलिए बिना देरी किए हम इस आर्टिकल का शुभारंभ करते हैं और जानते हैं.

Filmyzilla Site Se Movie Download Kaise Kare ?

सबसे पहले इस Url https://Filmyzilla.date को ब्राउज़र में सर्च कर Filmyzilla वेबसाइट पर आए।

 1   यहां आपको सभी मूवीस के लेटेस्ट अपडेट्स देखने को मिलेंगे आप South Indian Hollywood या फिर बॉलीवुड जिस भी टाइप की मूवी को देखना चाहते हैं उस मूवी कैटेगरी पर क्लिक करें।

filmyzilla download movie bollywood

 2   आपके सामने उस कैटेगरी की सभी लेटेस्ट मूवीस दिखाई देंगी! यहां पर आप देख सकते हैं कुछ समय पहले 2020 की सभी लेटेस्ट movies भी आपको दिखाई दे रही है।

filmyzilla download movie bollywood

 3   आप अपनी फेवरेट मूवी को डाउनलोड करने के लिए उस मूवी पर क्लिक करें।

filmyzilla download movie bollywood

 4   अब Red color में आपको उस मूवी का नाम दिखाई देगा उस पर क्लिक करें।

 5   अब मूवी को डाउनलोड करने के लिए किसी डाउनलोडिंग Server पर क्लिक कीजिए।

मूवी की डाउनलोडिंग Start हो जाएगी और कुछ इस तरह आप किसी भी मूवी को Filmyzilla वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर देख सकते हैं, बहुत ही सिंपल है जैसा कि आपने इन Steps में जाना।

Filmyzilla 2020 Movies Downloading Website Domain ?

दोस्तों वैसे तो हम आपको इस साइट के लेटेस्ट! Url और उस Url से मूवी डाउनलोड करने का पूरा तरीका बता चुके है! लेकिन इसके बावजूद भी यदि आप इस साइट के Domain block होने की वजह से मूवी डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो नीचे इस वेबसाइट के लेटेस्ट वर्किंग डोमिन की पूरी लिस्ट दिए गई है। आप इनमें से किसी भी URl को वेब ब्राउज़र में चेक कर सकते हैं, और Filmyzilla साइट के lLatest Working डोमेन से आप मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं

  1. Filmyzilla.work
  2. Filmyzilla.movie
  3. Filmyzilla.net
  4. Filmyzilla.com
  5. Filmyzilla.movie
  6. Filmyzilla.in
  7. Filmyzilla.to
  8. Filmyzilla.biz
  9. moviemad.cc
  10. Filmyzilla.pw
  11. moviemad.vet
  12. Filmyzilla.proxy
  13. Filmyzilla.live
  14. Filmyzilla.wp
  15. Filmyzilla.online
  16. Filmyzilla.net
  17. Filmyzilla.info
  18. Filmyzilla.vip
  19. Filmyzilla.lol
  20. Filmyzilla.vin.
  21. Filmyzilla.biz

Filmyzilla साइट आखिर इतनी पॉपुलर क्यों है ?

दोस्तों वैसे तो जितनी भी pirated मूवी sites हैं! वे पॉपुलर हो जाती हैं तथा इनकी Popularity का एक कारण होता है! कि यह लेटेस्ट मूवीस को फ्री में देखने का मौका हम लोगों को देती हैं! ठीक इसी तरह Filmyzilla Site का भी यही कार्य है! लेकिन यह साइट मूवीस को कभी कभी उस समय भी Leak कर देती है! जब कोई मूवी सिनेमा घरों में रिलीज भी ना हो

इसलिए यूजर्स इस वेबसाइट को फ्री में मूवी देखने का एक बेहतरीन Source मानते हैं और सालों से इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर नई नई मूवी देख पा रहे हैं। काफी कम समय में यह वेबसाइट इंडिया समेत दूसरे देशों में लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करने के लिए पॉपुलर बन गई है।

लेकिन आप Filmyzilla वेबसाइट से movies को देखना सही नहीं मान सकते! क्योंकि यह एक पायरेटेड साइट है और इंडिया में इस तरह की किसी भी वेबसाइट का इस्तेमाल करने की सख्त मनाई सरकार द्वारा यूजर्स को दी गई है।

इसलिए Allhindisupport आपको Fimyzilla जैसी किसी भी वेबसाइट से मूवीस को इस तरह देखने के फैसले का समर्थन नहीं करती है इस आर्टिकल का मकसद आप तक इन Piracy साइट्स की सही-सही जानकारी पहुंचाना है।

Disclaimer ⇓

Filmyzilla जैसी किसी भी Pirated मूवी साईट से Movies Download करना अनैतिक है, इसलिए हम यहाँ से Movies को Download करने का समर्थन नहीं करते हैं, Allhindisupport साईट का मकसद आप तक सिर्फ पायरेटेड साईट की जानकारी पहुचाना है !

मुझे उम्मीद है! आपको Fimyzilla नामक इस Pirated site से मूवी डाउनलोड करने का पूरा प्रोसेस समझ में आ चुका होगा यदि आपको अभी भी Fimyzilla site से मूवी डाउनलोड करने में कोई भी दिक्कत आ रही है, तो कमेंट बॉक्स में अपने सवालों को पूछ सकते हैं।

साथ ही यदि आपको अगर यह जानकारी पसंद आई है तो सोशल मीडिया पर शेयर कर अन्य लोगों तक जरूर पहुंचाएं ? जय हिन्द जय भारत…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here