Home Movie Filmyzilla 2020 Bollywood, Hindi Dubbed Movies Download

Filmyzilla 2020 Bollywood, Hindi Dubbed Movies Download

527
0
Filmyzilla Movies Download Hindi
Filmyzilla 2020 - Bollywood, Hindi Dubbed Movies Download

Filmyzilla Movies Download Hindi – बहुत सारे ऐसे इंटरनेट यूजर्स होंगे, जो मूवीस देखना पसंद करते हैं लेकिन इंटरनेट से लेटेस्ट मूवीस नहीं देख पाते क्योंकि उन्हें सही तरीका मालूम नहीं होता Online मूवीस डाउनलोड करने का लेकिन यदि आप इस आर्टिकल को पढ़ लेते हैं, तो जरूर आपको एक ऐसी मूवी साइट के बारे में पता चल जाएगा जहां से आप नई नई मूवीस को देख सकते हैं।

Filmyzilla Website Leaks Bollywood, Hollywood, South Hindi Dubbed Movies 2020 Online for HD Download: Filmyzilla.in, Filmyzilla.org, Filmyzilla.com is a Public torrent website which Leakes Pirated Bollywood and Hollywood Movies online for HD Download, Filmyzilla Movies Download Hindi

दोस्तों आज भारत ही नहीं बल्कि विदेशों से भी इंटरनेट यूजर्स Filmyzilla साइट से नई-नई मूवीस देखते हैं क्योंकि Fimyzilla पर न सिर्फ हिंदी Latest मूवीस बल्कि Hollywood industry में रिलीज होने वाली नई नई मूवीस भी फ्री में देखने को मिल जाती हैं। Filmyzilla Movies Download Hindi

Filmyzilla मूवी साइट के बारे में तथा यहां से मूवी डाउनलोड करने की Complete Information आपको इस आर्टिकल में मिलेगी क्योंकि आज भी कई लोग इस वेबसाइट के बारे में नहीं जानते, इसलिए इस सवाल से आर्टिकल की शुरुआत करते हैं Movie Kaise Download Kare

Filmyzilla Kya Hai ! Aur Filmyzilla Se Movie Kese Download Kare ?

Filmyzilla पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट है, जहां पर नई मूवीस के पायरेटेड वर्जन को अपलोड किया जाता है रोजाना लाखों लोग नई नई मूवीस देखने के लिए इस मूवी साइट का इस्तेमाल करते हैं।

क्योंकि यहां पर आपको सभी तरह की Latest Movies देखने को मिल जाती है, फिर चाहे वह बॉलीवुड 2020 की New Movies, Hollywood लेटेस्ट मूवी, South Indian Dubbed मूवीस इसके अलावा साइट पर Release Movie को भी डाउनलोड करने की सुविधा दी गई है।

अतः आप जिस टाइप की मूवीस देखना पसंद करते हैं उस कैटेगरी की मूवीस को यहां से 480p, 720p जैसे फॉर्मेट मे डाउनलोड कर Save कर सकते हैं, तथा ऑफलाइन देख सकते हैं।

अब Filmyzilla क्या है यह समझने के बाद हम जानते हैं कि इस साइट पर किन–किन Types की मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है।

All Movies Download Filmyzilla Site ?

इस वेबसाइट पर आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए अलग-अलग कैटेगरी दी गई हैं! आप अपनी मर्जी के मुताबिक जिस तरह की मूवी देखना पसंद करते हैं! उस कैटेगरी का चुनाव कर सकते हैं, नीचे सभी कैटेगरी की जानकारी दी गई है।

Bollywood Full Movies 2020

यदि आप New Bollywood Movies को घर बैठे मोबाइल पर या कंप्यूटर पर देखना चाहते हैं, और सिनेमाघरों में जाए बगैर इनका लुत्फ उठाना चाहते हैं तो बॉलीवुड फुल मूवीस केटेगरी आपके लिए ही है, यहां पर आपको Current Year की सभी लेटेस्ट मूवीस की लिस्ट मिल जाएगी।

आपको इस लिस्ट में जो भी मूवी देखनी है उस मूवी पर क्लिक कर सकते हैं! दोस्तों 2020 की लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस में Chhapaak, Tanhaji The Unsung Warrior जैसी कई मूवी रिलीज हो चुकी हैं, आप इन बॉलीवुड मूवीस को इस कैटेगरी के माध्यम से देखना शुरू कर सकते हैं।

Hollywood Movies 2020 In Filmyzilla

हॉलीवुड मूवीस विदेशों में काफी अधिक देखी जाती है, लेकिन इंडिया में भी अब दर्शक हॉलीवुड मूवीस देखना पसंद करते हैं। इसलिए फिल्मीजिला टीम द्वारा आपके लिए Hollywood Hindi Dubbed मूवीस की कैटेगरी बनाई गई है, जिसमें हॉलीवुड की हिंदी डब्ड मूवीस आपको देखने को मिलेंगी।

हालांकि यहां आपके लिए यह जानना जरूरी है कि हॉलीवुड की सभी लेटेस्ट मूवीस को यहां Filmyzilla टीम द्वारा इस केटेगरी में अपलोड नहीं किया जाता है लेकिन फिर भी कुछ पॉपुलर हॉलीवुड मूवीस को कंप्यूटर या मोबाइल वर्जन में जरूर आप इस केटेगरी से देख पाएंगे।

South Indian Hindi Dubbed Movies

तो दोस्तों जैसा कि आपको पहले ही बताया गया कि यहां Bollywood, Hollywood Movie के साथ-साथ साउथ मूवीस भी देखना फ्री है इसलिए इस कैटेगरी में तमिल, मलयालम, तेलुगु इत्यादि भाषाओं में जो मूवीस साउथ इंडिया में रिलीज की जाती हैं वह मूवीस आपके लिए हिंदी भाषा में इस केटेगरी में अपलोड की जाती हैं।

इसलिए रोजाना भारी संख्या में साउथ मूवी पसंद करने वाले यूजर्स इस कैटेगरी से साउथ मूवीस को हिंदी भाषा में देखने के लिए विजिट करते हैं और यदि आप भी Interested हैं साउथ मूवीस को देखने में तो आप इस कैटेगरी पर जा सकते हैं।

Filmyzilla Movies Download Hindi दोस्तों 2020 में अब तक कुछ Latest Movie Release की गई है

» Darbar (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Waqt Ki Awaz (Majnu) (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Comali (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Maharani Ka Qila (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Rajyudh (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» December 13 (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Hyper 2 (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Happy Wedding (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Kaher Ek Raat (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie
» Haran (2020) South Indian Hindi Dubbed Movie

इसके अलावा रोजाना इस कैटेगरी में मूवीस अपलोडिंग होती रहती हैं! इसलिए आप जिस भी साउथ इंडियन मूवी को देखने का मन बना रहे हैं उस मूवी पर क्लिक कर देखना शुरू कर सकते हैं।

Bengali Movies Download 2020

जी हां, रीजनल मूवीस की बात हो तो बंगाली मूवीस काफी पॉपुलर रहती है! क्योंकि न सिर्फ कोलकाता में बल्कि बांग्लादेश से भी बड़ी संख्या में यूजेस बंगाली भाषा में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसे देखते हुए अब Fimyzilla साइट पर बंगाली मूवीस को Upload किया जा रहा है।

इसलिए नई नई बंगाली मूवीस देखनी हो तो हर महीने बड़ी संख्या में यूजर्स फिल्मीजिला साइट का इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि यहां पर नई नई मूवीस को देखना न सिर्फ फ्री है बल्कि आसान भी हो जाता है।

Bhojpuri Movies Download 2020

बंगाली मूवीस के साथ-साथ भोजपुरी मूवीस भी इंडिया में काफी पसंद की जाती हैं, देश के अलग-अलग स्थान से भोजपुरी भाषा बोलने वाले यूजर्स भोजपुरी मूवीस इंटरनेट पर सर्च करते रहते हैं। इसलिए फिल्मीजिला टीम द्वारा भोजपुरी मूवीस को अब साइट पर अपलोड किया जाने लगा है।

इसलिए पिछले कुछ सालों से नई नई भोजपुरी मूवीस देखना दर्शकों के लिए और भी आसान बना दिया है Filmyzilla साइट ने।

Nepali Movies Download 2020

नेपाली लैंग्वेज की लेटेस्ट मूवीस को फ्री में देखना चाहते हैं, तो आपके लिए यह साइट बेहद काम की साबित हो सकती है क्योंकि इस साइट पर रेगुलर नेपाली मूवीस को अपलोड किया जाता है।

इसलिए हर महीने हजारों नेपाली विजिटर इस वेबसाइट पर अपनी मन पसंदीदा मूवीस को फ्री में डाउनलोड करने के लिए विजिट करते हैं और अब आप भी ऐसा कर सकते हैं।

Punjabi Movies Download 2020

इंडिया में ही नहीं पंजाबी मूवीस तो दुनिया के विभिन्न देशों में रहने वाले भारतीय यूजर्स देखना काफी पसंद करते हैं हालांकि पंजाबी मूवी देखने वाले काफी कम यूजर्स हैं जिन्हें Filmyzilla साइट के बारे में पता है, लेकिन जिन्हें पता है वह उनमें से अधिकतर लोग यहीं से HD क्वालिटी में New पंजाबी मूवीस को डाउनलोड कर देखते हैं।

300 MB Movies Download 2020

कंप्यूटर में जहां अच्छी क्वालिटी में Movies को देखने के लिए मूवी फाइल का साइज GB में होता है, वहीं दूसरी तरफ मोबाइल वर्जन मैं आप Low एमबी साइज में फुल मूवीस को देख सकते हैं। इस कैटेगरी में 300–400Mb की हॉलीवुड, साउथ इंडियन Movies, बॉलीवुड मूवीस को Filmyzilla Team मेंबर्स द्वारा अपलोड किया जाता है इसलिए मोबाइल में मूवी देखने के शौक़ीन इस वेबसाइट पर आकर इस केटेगरी से नई–नई मूवीस को देख पाते हैं।

Filmyzilla से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

अपने मोबाइल में Google Chrome या किसी भी ब्राउजर को ओपन करें और Search Bar में इस Url को पेस्ट कर दीजिए।

https://filmyzilla.date/

 1   अब आप Filmyzilla वेबसाइट पर आएंगे।

 2   इस वेबसाइट से नई हिंदी मूवीस डाउनलोड करने के लिए Bollywood Full Movies पर क्लिक करें।

 3   अब आपको जो मूवी पसंद है उस Movie Ko Downoad करने के लिए उस पर क्लिक करें।

 4   अब Red color में उस मूवी का नेम दिखाई देगा उस पर क्लिक करें।

 5   अब आपके सामने सभी डाउनलोडिंग Server दिखाई देंगे किसी भी सर्वर पर क्लिक करते ही मूवी डाउनलोड स्टार्ट हो जाएगी।

जानें ⇒ Filmyzilla Se Movie Kaise Download Karen step by step

Disclaimer

Filmyzilla जैसी किसी भी Pirated मूवी साईट से Movies Download करना अनैतिक है, इसलिए हम यहाँ से Movies को Download करने का समर्थन नहीं करते हैं, Allhindisupport साईट का मकसद आप तक सिर्फ पायरेटेड साईट की जानकारी पहुचाना है !

Filmyzilla Latest Movie URL In 2020 ?

दोस्तों भारत में piracy रोकने के लिए अब सरकार इन सभी पायरेटेड साइट्स के डोमेन को बंद कर रही है! इसलिए Filmyzilla साइट के डोमेन हर महीने change होते रहते हैं, इसलिए ताकि आपको फ्यूचर में Filmyzilla site से मूवी डाउनलोड करने में दिक्कत ना हो! आपके लिए कुछ लेटेस्ट यूआरएल की लिस्ट नीचे दी गई है

  1. Filmyzilla.pk
  2. Filmyzilla.co.in
  3. Filmyzilla.bid
  4. Filmyzilla.site
  5. Filmyzilla.biz
  6. Filmyzilla.net
  7. Filmyzilla.website
  8. Filmyzilla.tv
  9. Filmyzilla.in
  10. Filmyzilla.co
  11. Filmyzilla.com
  12. Filmyzilla.live
  13. Filmyzilla.pro
  14. Filmyzilla.org
  15. Filmyzilla.pro
  16. Filmyzilla.london
  17. Filmyzilla.blue
  18. Filmyzilla.net
  19. Filmyzilla.world
  20. Filmyzilla.org.in
  21. Filmyzilla.me
  22. Filmyzilla.vip
  23. Filmyzilla.xyz
  24. Filmyzilla.space

Best Alternatives Of Filmyzilla In 2020

वैसे तो Filmyzilla Site इंडिया में लेटेस्ट मूवी देखने के लिए सबसे अधिक पॉपुलर हो रही है क्योंकि यहां पर नई नई Movie Leak होती रहती हैं लेकिन Tamilrockers, Moviespapa, Foumovies जैसी कुछ साइट्स है, जो इस मूवी साइट से भी बेहतरीन Options नई Movie को देखने का प्रदान करती हैं।

  1. Tamilrockers
  2. Kaspermovies
  3. foumovies
  4. Moviespapa
  5. Hdfriday
  6. HDMovies300
  7. Downloadhub
  8. HDpopcorn

इसलिए यहां पर हमने Filmyzilla के अलावा उन सभी Best मूवी साइट्स को List किया है, जो आपको नई नई मूवीस को देखने में मदद करेंगी।

आखिर Filmyzilla इतनी popular कैसे है ?

Free to use| जी हां यह वेबसाइट फ्री है, इसीलिए लाखों लोग इस वेबसाइट से आज मूवीस को डाउनलोड कर रहे हैं क्योंकि यहां NEW MOVIES, Web सीरीज को देखने को मिलेगा बिल्कुल फ्री होता है वहीं अगर यदि हम सिनेमाघरों में एक मूवी देखने जाए तो सिर्फ वहां जाने के लिए व्यक्ति के पास अच्छा बजट होना चाहिए साथ ही एक टाइम भी होना जरूरी है लेकिन ऑनलाइन इस तरह एचडी क्वालिटी में नई नई मूवीस फ्री में मिल जाए तो यूजर कभी भी उस मूवी को देख सकता है।

इसके अलावा यह पायरेटेड site है, इसलिए इस तरह की मूवी डाउनलोडिंग साइट इंटरनेट पर बेहद कम समय में लोकप्रिय होती रहती हैं और Filmyzilla उनमें से टॉप साइट्स में से एक कही जाती है तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर क्यों यह Website इंडिया में ही नहीं अन्य Countries में भी काफी पॉपुलर मानी जाती है।

Filmyzilla Domain को कैसे Unblock करें ?

दोस्तों Piracy इंडिया में लीगल है, इसलिए कई बार अब तक Filmyzilla वेबसाइट के डोमेन को इंडिया समेत कई अन्य कंट्रीज में बैन किया गया है इसलिए अक्सर इंटरनेट पर यूजर सवाल पूछते हैं कि कैसे Filmyzilla वेबसाइट के डोमेन को अनब्लॉक किया जाए।

दोस्तों किसी भी देश में यदि किसी वेबसाइट को block कर दिया जाता है, तो उसे खोला जा सकता है जी हां, इसके लिए सिर्फ आपको VPN या Proxy का इस्तेमाल करना आना चाहिए आप न सिर्फ Filmyzilla बल्कि किसी भी वेबसाइट जो किसी Country में Ban की गई है, उस Country में उस ओपन कर सकते हैं।

Using VPN

दोस्तों VPN के बारे में आपने पहले जरूर सुना होगा इसकी Full Form है! Virtual Private Network जिसके इस्तेमाल से आप Virtually किसी दूसरे देश के नेटवर्क से किसी वेबसाइट को एक्सेस कर सकते हैं! मान लीजिए आप इंडिया में हैं रहकर किसी Ban की गई वेबसाइट को ओपन करना चाहते हैं! तो VPN आपकी मदद करेगा।

आप VPN सॉफ्टवेयर के जरिए आसानी से अपने मोबाइल में कंप्यूटर के माध्यम से उस वेबसाइट को ओपन कर सकते हैं Free VPN, turbo VPN जैसे कई ऐसे Applications आपको Play store पर फ्री में मिल जाएंगी। जिनसे आप अभी VPN के उपयोग कर unblock वेबसाइट को ओपन कर सकते हैं।

Using Proxy

प्रोक्सी साइट्स भी एक मेथड है! जो आपको किसी Blog/वेबसाइट को अनब्लॉक करने की सुविधा देती है! दोस्तों VPN की तरह ही Proxy site का भी इस्तेमाल जब आप करते हैं, तो ऑटोमेटेकली आप किसी दूसरे कंट्री के नेटवर्क अर्थात Server के माध्यम से किसी वेबसाइट को ओपन कर पाते है।

यह कुछ फ्री प्रोक्सी साइट है, जिनका उपयोग आप Filmyzilla वेबसाइट को Unblock करने के लिए कर सकते हैं।

6. Whoer.net
5. Proxify
4. Skullproxy
3. 4everproxy
1. Proxysite
2. FilterByPass.me
11. Kingsurfproxy
10. Megaproxy
9. Kproxy
8. Netmap.su
7. Proxfree

लेकिन दोस्तों ध्यान रहे भारतीय सरकार Piracy के खिलाफ है! इसलिए Piracy करने की गतिविधि में सम्मिलित होना किसी भी यूजर के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है क्योंकि पायरेसी कानून के अंतर्गत न सिर्फ Pirated Content देखना अपराध है, बल्कि Content देखना भी इसी श्रेणी में गिना जाता है।

इसलिए Piracy की गतिविधियों पर पकड़े जाने! पर किसी यूजर को 3 से 6 साल तक की सजा एवं भारी जुर्माना भुगतना पड़ सकता है! इसलिए आपको हमेशा मूवी देखने के दौरान इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि यह वेबसाइट लीगल है या फिर Pirated

उम्मीद है, अब आपको Filmyzilla नामक इस पायरेटेड Site की पूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में मिल चुकी होगी यदि आपका कोई सवाल है, तो कमेंट में अपने सभी डाउट्स को पूछ सकते हैं।

Filmyzilla Movies Download Hindi – साथ ही जानकारी को सोशल मीडिया पर भी जरूर शेयर करें जय हिंद जय भारत

सीखेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here