Home Whatsapp Trick GBWhatsapp APK Download Latest Version 9.48 (Anti-Ban)

GBWhatsapp APK Download Latest Version 9.48 (Anti-Ban)

24855
0
GBWhatsApp 9.45 APK Download for Android [Anti Ban]
GBWhatsApp 9.45 APK Download for Android [Anti Ban]

कई सालों से Users Whatsapp का इस्तेमाल अपने डिवाइस में करते रहे हैं, लेकिन आज कई ऐसे users भी आपको मिल जाएंगे जिनके मोबाइल में GB Whatsapp App install होगा इसलिए जो यूजर्स नहीं जानते GB Whatsapp क्या है कैसे इनस्टॉल करें  इस लेख में आपको इस विषय पर पूरी जानकारी मिलेगी ! GB Whatsapp Kaise Download Kare !

दोस्तों GBWhatsapp में आपको अनेक ऐसे Special फीचर्स मिल जाते हैं जो आपको Normal व्हाट्सएप में नहीं मिलते यही वजह है कि आज काफी Users GB Whatsapp को इंस्टॉल करने का तरीका खोजते हैं इसलिए इस आर्टिकल में आपको GB Whatsapp से रिलेटेड पूर्ण जानकारी मिलेगी! ताकि GB whatsapp के खास फीचर्स की जानकारी लेने के बाद इस App को मोबाइल में Install करने का तरीका जान सके !

GBWhatsapp Kya Hai ?

WHATSAPP की Mode एप्लीकेशन है GBWhatsapp जिसे आप Orignal version का modify वर्जन भी आप कह सकते हैं।  दोस्तों यह एक Android App है, लेकिन यह Whatsapp से अलग इसलिए हैं क्योंकि GB Whatsapp में कई सारे स्पेशल फीचर्स हैं जो आपको Whatsapp App में देखने को नहीं मिलेंगे !

आप GB Whatsapp में दो मोबाइल नंबर से Whatsapp अकाउंट बना सकते हैं, इसके अलावा GBWhatsapp का लेटेस्ट वर्जन ऑटोमेटिक अपडेट हो जाता है तथा Smoothly आप इसे अपने Android डिवाइस में चला सकते हैं !

यह App गूगल प्ले स्टोर पर Available नहीं है, इस App को इंस्टॉल करने के लिए आपको गूगल की सहायता से इसे डाउनलोड करना पड़ता है !

अब आप थोड़ा बहुत तो समझ ही गए होंगे कि आखिर GB Whatsapp क्या है क्या आप जानते हैं इस App के खास फीचर्स के बारे में मुझे उम्मीद है इन फीचर्स को जानने के बाद आप Special Whatsapp को Install करने की जरूर सोचेंगे !

GB WhatsaApp Ke Khas Latest Features ?

GB Whatsapp को चलाने से आप अपनी Live लोकेशन को Change कर सकते हैं !

GB Whatsapp में कई फीचर है, जिसके जरिए आप Last Seen को Hide तथा Change कर सकते हैं !

दोस्तों Whatsapp में जब कोई मैसेज किसी दूसरे के पास पहुंचता है तो Double Tick दिखाई देता है लेकिन आप चाहे तो उस Double Tick को GB Whatsapp के जरिए Remove कर सकते हैं !

आप Whatsapp पर एक बारी में लिमिटेड Photos भेज सकते हैं, लेकिन GB WHATSAPP  का इस्तेमाल करने वाली यूजर एक ही बार में 50 से अधिक Photos को Send कर सकते हैं !

आप बड़ी आसानी से 50MB तक की बड़ी Videos को भी GB WHATSAPP के जरिए दूसरे यूजर्स को Send कर सकते हैं !

बिना नंबर सेव किए आप किसी को भी Whatsapp पर मैसेज कर सकते हैं !

दोस्तों GB Whatsapp में आपको Normal Whatsapp की तरह एक Broadcast फीचर मिलेगा जिसके जरिए 500 से भी अधिक लोगों को एक बार में मैसेज सेंड कर सकते हैं !

GB WhatsApp मैं आपको कई तरह की Themes मिल जाती है जिससे आप Whatsapp को cool लुक दे सकते हैं !

GB Whatsapp बैकग्राउंड स्क्रीन कैसे चेंज करें !

GB Whatsapp में आप Multiple Languages का यूज कर सकते हैं !

GB Whatsapp में आप टाइपिंग को भी Remove कर सकते हैं, जिससे जब आप टाइप करेंगे तो दूसरे यूजर को इसका पता नहीं लग पाएगा !

Always Online फीचर के जरिया अपने आप को हमेशा ऑनलाइन Show कर सकते हैं !

तो दोस्तों यह थे कुछ खास फीचर्स इसके अलावा भी कई और फीचर्स हैं जिनके बारे में आप GB WHATSAPP को इंस्टॉल करने के बाद पता कर सकते हैं तो चलिए दोस्तों जानते हैं

GB Whatsapp Ko Kaise Install Kare ?

दोस्तों अपने स्मार्टफोन में GBWHATSAPP को डाउनलोड करने के लिए इस Link पर क्लिक कीजिए !

Download GBWhatsapp

जिसके बाद आपके स्मार्टफोन में GB Whatsapp डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा जिसके बाद उस ऐप को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर लीजिए !

दोस्तों आपने देखा GB Whatsapp को इंस्टॉल करना कितना आसान है आइए जानते हैं कि…

GB Whatsapp पर अकाउंट कैसे बनाएं ?

यदि आप Step by Step जानना चाहते कैसे GB Whatsapp को इंस्टॉल कर इसका इस्तेमाल किया जाता है तो आप हमारी पिछली पोस्ट को पढ़ सकते हैं, जहां हमने GBWhatsapp को इंस्टॉल करने तथा अकाउंट बनाने से लेकर step by Step जानकारी यूजर्स को दी है !

तो दोस्तों उम्मीद करता हूं GB WHATSAPP से जुड़ा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित होगा यदि आपका कोई सवाल जवाब हो तो आप हमे कमेंट के जरिये पूछ सकते है

आपको यह जानकारी पसंद आई है तो कृपया सोशल मीडिया पर शेयर कर GB Whatsapp को इंस्टॉल करने में अन्य यूज़र्स की Help करें धन्यवाद ! जय हिंदी जय भारत 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here