GBWhatsApp Download Or Update Full Anti Ban Use ?

0
1024
GB WhatsApp Download कैसे करे
GB WhatsApp Download कैसे करे

दोस्तों आजकल व्हाट्सएप का इस्तेमाल तो हर कोई करता है चाहे काम करने के लिए हो या फिर चैटिंग करने के लिए व्हाट्सएप को यूज करने में अलग ही मजा आता है इसीलिए व्हाट्सएप के अलग-अलग फीचर्स लोग को काफी एक्साइटेड करते हैं व्हाट्सएप में अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो आपको जरूर जाना चाहिए कि GBWhatsApp Download कैसे करे।

ऐसा इसलिए है क्योंकि व्हाट्सएप के ऑफिशियल वर्जन की तुलना में जीबी व्हाट्सएप में आपको बहुत सारे और अलग-अलग तरह के फीचर्स देखने को मिलते हैं व्हाट्सएप के हर अपडेट में नए-नए फीचर्स Add होते रहते हैं इसीलिए हमने सोचा कि क्यों ना आपको GB WhatsApp के Latest Update की जानकारी दी जाए।

कई सारे लोग जो पहले से ही जीबी व्हाट्सएप को अपने मोबाइल पर यूज कर रहे हैं वह भी जानना चाहते हैं कि Latest Update of GB WhatsApp Download कैसे करे, GB WhatsApp से संबंधित पूरी जानकारी पाने के लिए आपको लेख को पूरा जरूर पढ़ना होगा।

GB WhatsApp क्या है ?

GB WhatsApp WhatsApp का एक Mod APK Version है जिसमे व्हाट्सएप की तुलना में कई सारे नए और Advance Features देखने को मिलते हैं।

Customise Heme, Hide Blue Tick, Variety Of Fonts इस तरह के मजेदार फीचर्स आपको जीबी व्हाट्सएप में देखने को मिलेंगे इसके अलावा भी कई सारे ऐसे फीचर्स है जिसकी जानकारी हम आपको आगे देंगे।

जीबी व्हाट्सएप को लोग अधिकतर इसलिए इस्तेमाल करते हैं क्योंकि इसमें ज्यादा फीचर्स होता है अगर आपको भी कुछ नया ट्राई करना है तो आप जीबी व्हाट्सएप को डाउनलोड कर सकते हैं।

यहाँ पड़े:- FM WhatsApp डाउनलोड कैसे करे ?

GB WhatsApp के Latest Features क्या है ?

GB WhatsApp के लेटेस्ट अपडेट के बाद इसमें पहले से भी ज्यादा और मजेदार फीचर Add किए गए हैं जीबी व्हाट्सएप के ढेर सारे लेटेस्ट फीचर्स में से कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स की जानकारी नीचे दी गई है।

Hide Read Receipts – जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करके आप ब्लू टिक्स को हाइड कर सकते हैं जिसके बाद लीडर्स को पता ही नहीं चलेगा कि आपने मैसेज देखा है या नहीं।

Download Statuses – यह जीबी व्हाट्सएप का एक बहुत अच्छा फीचर माना जाता है क्योंकि इसकी मदद से आप अपने कांटेक्ट के किसी भी स्टेटस को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Send High-Resolution Images – जीबी व्हाट्सएप को यूज करके आप फोटो की क्वालिटी घटाए बिना इसे शेयर कर सकते हैं।

Auto-Reply – जीबी व्हाट्सएप को यूज करके आप आसानी से ऑटो रिप्लाई भी कर सकते हैं।

Hide Messages – अगर आप जीबी व्हाट्सएप को यूज़ करते हैं तो आप जब मर्जी चाहे तब अपने मैसेज को छुपा सकते हैं।

Text Messages Broadcast – जीबी व्हाट्सएप का उपयोग करके आप अपने कांटेक्ट या किसी भी ग्रुप में Text Messages Broadcast सेंड कर सकते हैं।

Filter Messages – जीबी व्हाट्सएप का नया लेकिन बहुत मजेदार फीचर है इसके अंतर्गत आप अपने मैसेज को जब चाहे तब फिल्टर कर सकते हैं यानी कि ठीक कर सकते हैं।

यह Cool फीचर्स आपको व्हाट्सएप के ऑफिशियल वर्जन में देखने को नहीं मिलेगा इसलिए अगर आप इन फीचर्स को यूज करना चाहते हैं तो जीबी व्हाट्सएप को अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लीजिए।

GBWhatsApp Download कैसे करें ?

जीबी व्हाट्सएप के मजेदार फीचर्स को जानने के बाद अगर आप GBWhatsapp को अपने मोबाइल पर Download करके इंस्टॉल करना चाहते हैं तो नीचे बताएंगे स्टेप्स को फॉलो कीजिए जिसके बाद आप कुछ ही सेकंड में जीबी व्हाट्सएप को डाउनलोड कर पाएंगे।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए आप सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट पर जाइए।

GB WhatsApp Downloading Version 8.76

वेबसाइट पर जाने के बाद आप को GB WhatsApp Download करने के लिए कुछ बटन दिखाई देंगे आप उनमें से किसी भी डाउनलोड ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं।

जैसे ही आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे वैसे आपके सामने एक पॉपअप नोटिफिकेशन ओपन होगा जिसमें आपको जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करने के बारे में पूछा जाएगा तब आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करके जीबी व्हाट्सएप एपीके फाइल को मोबाइल पर डाउनलोड कर लीजिए।

जीबी व्हाट्सएप का मोड फाइल डाउनलोड हो जाने के बाद आप अपने मोबाइल के सेटिंग पर जाकर unknown Resources के ऑप्शन को Enable कर दीजिए।

उसके बाद आप जीबी व्हाट्सएप के फाइल को ओपन कीजिए और फिर Install बटन पर क्लिक कीजिए।

इंस्टॉल बटन पर क्लिक करते ही आपका इंस्टॉलेशन शुरू हो जाएगा और इंस्टॉलेशन कंप्लीट होने के बाद जीबी व्हाट्सएप आपके मोबाइल पर डाउनलोड हो जाएगा।

जिसके बाद आप जीबी व्हाट्सएप पर अपना अकाउंट बनाकर जीबी व्हाट्सएप के मजेदार फीचर्स को यूज कर सकते हैं।

GB WhatsApp को Use करना Safe हैं ?

हां जीबी व्हाट्सएप को अपने मोबाइल पर यूज करना पूरी तरह से है क्योंकि जीबी व्हाट्सएप को डाउनलोड करने पर ना तो यह आप की डाटा की चोरी करते हैं और ना ही आपके मोबाइल में किसी तरह की परेशानी पैदा करता है इसलिए आप निश्चिंत होकर इसे यूज कर सकते हैं।

यहाँ पड़े:- GBWhatsapp Update Kaise Kare Full Version Ke Sath 2021

हमारे शब्द ⇓

GBWhatsapp Download कैसे करे, अगर आपने इस आर्टिकल को पूरा पढ़ा है तो आप आसानी से जीबी व्हाट्सएप को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके यूज़ कर पाएंगे।

जीबी व्हाट्सएप को इंस्टॉल करने के बाद आपको चैटिंग करने में दुगना मजा आने वाला है इसलिए बिना देर किए इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लीजिए।

अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here