Vicky John Viasn Ki Full Biography Hindi Me

Vicky John Viasn Ki Full Biography Hindi Me

दोस्तों यदि आप Tik-tok पर वीडियो बनाते हैं, या फिरTik-tok वीडियो देखते हैं! तो आप कुछ दिनों से Tik-tok पर वायरल लड़के को देख रहे होंगे जिसका नाम है, Vicky John!

दोस्तों जी हां! आज टिकटोक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जो लोगों को शॉर्ट Videos के जरिए Entertain करने, लोगों को कुछ सीखाने या लोगों को कुछ inspirational (प्रेरणादाई) मैसेज देने का एक बेहतरीन मंच बन चुका है।

और इस मंच पर आप vicky John को अधिकतर माता-पिता के विषय पर बेहतरीन Videos बनाते देखते हैं। तथा वे समाज को अपनी वीडियो से एक बेहतरीन संदेश देते हैं! तो यदि आप भी विक्की जॉन के फैन है, या विक्की जॉन की वीडियो देखना पसंद करते हैं! तो आज हम आपके लिए एक ऐसी बेहतरीन जानकारी लेकर आए हैं जो Vicky john के चाहने वालों के लिए जानना बेहद जरूरी है।

Vicky John Visan Biography

इस लेख में आप Vicky John की बायोग्राफी,उनके निवास स्थान तथा उनकी दिलचस्पी के बारे में जानेंगे! साथ ही आप जानेंगे कि कैसे एक नॉर्मल व्यक्ति से कैसे Vicky एक टिक-टोक Star बन चुके हैं! तो आइए दोस्तों बिना देरी किए शुरू करते हैं और जानते हैं की

Vicky John कौन है?

दोस्तों विक्की जॉन बिहार के मुजफ्फर जिले के रहने वाले है, Vicky John की उम्र 19 वर्ष है और उनका जन्म 2 january 2000 में हुआ था बचपन से ही विक्की जॉन को एक्टिंग का बड़ा शौक था! जिस वजह से बड़े होने के बाद भी उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ अपने एक्टिंग को जारी रखा।

अपनी एक्टिंग Videos को लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने सबसे पहले Youtube प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया परंतु Youtube पर अधिक Competition होने के कारण उनको अधिक views एवं Subscribers नहीं मिल पा रहे थे, अतः इस वजह से उनकी मेहनत दर्शकों तक नहीं पहुंच पा रही थी।

दोस्तों “यदि अपने लक्ष्य तक पहुंचने में कठिनाई आए तो हमें लक्ष्य को नहीं बदलना चाहिए! बल्कि लक्ष्य तक पहुंचने के तरीके में बदलाव करना चाहिए”

तो इसी तरह विक्की जॉन ने Acting के लिए यूट्यूब की जगह पर टिक-टॉक प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जहाँ वे लगातार Short वीडियो लोगों तक पहुंचाते रहे।

दोस्तों परंतु यह वह दौर था जब विक्की जॉन को कोई नहीं जानता था! तथा उनकी Video वायरल भी नहीं हुईं थी। परंतु विकी जॉन ने खुद पर काम करना शुरू किया उन्होंने अपनी Acting में और सुधार किया और साथ-साथ अपने वीडियो के टॉपिक को भी बदल दिय।

उन्होंने माता-पिता से रिलेटेड Inspiring वीडियोस बनाना शुरू किया! और उनका यह प्रयास लोगों को काफी पसंद भी आया।

तथा उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर Parents टॉपिक पर लगातार बेहतरीन Short वीडियोस टिक-टॉक पर Upload की! जिनमें से कुछ Videos काफी वायरल भी हो गई! और अच्छे खासे Followers की संख्या Vicky john के पास वर्तमान समय पर है।

दोस्तों वर्तमान समय में Vicky John के 4.5 मिलीयन से अधिक Followers टिक-टॉक पर हैं! और लोगों का उनके ऊपर प्यार एवं सपोर्ट बढ़ता ही जा रहा है, दोस्तों एक Normal इंसान के रूप में विक्की अपनी प्रतिभा को टिक-टॉक पर लाए थे! परन्तु वर्तमान समय में वह एक टिकटोक सेलिब्रिटी बन चुके हैं।

और आपकी और हमारी तरह चाहने वाले लाखों लोग आज उनके साथ हैं, तो दोस्तों यह थी विक्की जॉन की बायोग्राफी जो हमें अपने passion को Follow करने की सीख देती है।

दोस्तों आपको कैसी लगी Vicky john की यह बायोग्राफी! कमेंट में अपने विचारों को हमेशा की तरह जरूर बताएं! साथ ही आपको जॉन की एक्टिंग कैसी लगती है, आप कमेंट में शेयर जरूर करें।😊

तो यदि यह जानकारी पसंद आई है तो सोशल मीडिया पर इस आर्टिकल को शेयर करें! और Vicky John के बारे में अपने दोस्तों तक भी इस जानकारी को पहुँचाये। तो आज के लेकिन बस इतना ही दोस्तों मिलते हैं! अगले आर्टिकल में।

Previous articleBlogger vs WordPress Difference and Comparison Hindi
Next articleEmail Marketing Kya Hai In Hindi
Online internet ke jankari hindi me! , Blogging Guide,Online Paise Kaise Kamaye ,Create Account Social Network, Google Adsense, Online Make Money,

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here